स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को बताया छोटा भीम

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली: डेटा लीक को कांग्रेस और भाजपा के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘नमो एप’ से लोगों का निजी डाटा लीक होने के कथित खुलासे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि वे ‘बिग बॉस’ हैं और किसी की भी जासूसी कर सकते हैं। वहीं भाजपा ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी ऐप के जरिए जनता की निजी जानकारी सिंगापुर भेज रही है। इस आरोप-प्रत्योप की लड़ाई में भाजपा के केंद्रीय मंत्री भी कूद पड़े हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। स्मृति ने ट्वीट करते हुए राहुल की तुलना कार्टून छोटा भीम से कर दी। स्मृति ने लिखा कि 'राहुल जी, यहां तक कि छोटा भीम भी जानता है कि ऐप पर पूछी गई सामान्य जानकारी की जासूसी नहीं होती।

बता दें कि राहुल रविवार को कहा था कि मोदी ‘नमो एप’ के जरिए लोगों की जानकारी अपने विदेशी दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं। इसके बाद भाजपा के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विटर पर जानकारी दी कि कांग्रेस की की मेम्बरशिप वेबसाइट से लोगों की जानकारी सिंगापुर जा रही है। इससे कांग्रेस अपने ही जाल में फंस गई और यह खबर मीडिया में आने के बाद पार्टी ने अपनी ऐप हटा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News