जेनरेटर के धुएं ने एक ही पल में उजाड़ दिया हंसता खेलता परिवार, देखते ही देखते 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में मंगलवार को दम घुटने से एक ही परिवार के छह सदस्यों की मृत्यु हो गई। ऐसा लगता है कि घर में रखे बिजली के एक जेनरेटर से निकली कार्बन मोनोऑक्साइड गैस की वजह से परिवार के सदस्यों का दम घुट गया। 

पांच दिन की देरी के बाद आखिरकार पूरे भारत में छा गया मानसून, ये है IMD का नया अपडेट

पुलिस ने बताया कि पीड़ित चंद्रपुर के दुर्गापुर इलाके के रहनेवाले हैं। सोमवार रात से ही बारिश की वजह से दुर्गापुर के कुछ इलाकों में बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही थी। ऐसे में परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य ने घर में रखे बिजली के जेनरेटर को चालू कर दिया। नागपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक चिरंजीवी प्रसाद ने बताया कि प्राथमिक जानकारी से पता चला है कि बिजली के जेनरेटर से निकले कार्बन मोनोऑक्साइड गैस के कारण परिवार के छह सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई।

आमेर किला: 500 मीटर ऊंचाई पर बारिश का आनंद ले रहे थे लोग,  तभी आसमान से आ गई मौत
 

मृतकों की पहचान पेशे से ठेकेदार रमेश लश्कर (25), अजय लश्कर (21), लखन लश्कर (10), कृष्ण लश्कर (आठ), पूजा लश्कर (14) और माधुरी लश्कर (20) के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची की जान बच गई है और उसका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौत के पीछे की वास्तविक वजह का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News