सिख फॉर जस्टिस ने दी दिल्ली में ''ब्लैक आउट'' की धमकी, पावर ग्रिड और सबस्टेशनों की सुरक्षा बढ़ी

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 05:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में किसानों को ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति तो सरकार ने दे दी है, लेकिन अहम प्रतिष्ठानों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कहा कि प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस ने दिल्ली में बिजली कनेक्शन को ठप करने की धमकी दी है। इसे देखते हुए दिल्ली में पावर ग्रिड और बीएसईएस के बिजली सबस्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

दिल्ली पुलिस के अनुसार बिजली कंपनी को प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस की ओर से राष्ट्रीय राजधानी की बिजली आपूर्ति को बाधित करने की धमकी मिली है। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस आवश्यक कदम उठा रही है, जिससे दिल्ली में गणतंत्र दि​वस के मौके पर कोई अप्रिय घटना न घटे। 

शर्तों के साथ रैली नामंजूर
गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली को दिल्ली पुलिस ने मंजूरी दे दी है लेकिन किसान संगठन इससे असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। किसान मज़दूर संघर्ष कमेटी पंजाब के नेता सुखविंदर सिंह सभरा ने कहा कि हमें लगता है कि ट्रैक्टर रैली के लिए हमें जिस तरह की अनुमति दी गई है वह सही नहीं है। हम ओल्ड रिंग रोड पर जाना चाहते थे, लेकिन हमें सशर्त अनुमति दी गई और उस हिस्से की अनुमति दी गई है जो बड़े पैमाने पर हरियाणा के अंतर्गत आता है।

उन्होंने कहा कि हम बस यही कह रहे हैं कि हम वहां नहीं जाना चाहते, हम सिर्फ रिंग रोड पर जाना चाहते हैं। सुबह 10 बजे हमारी पुलिस के साथ बैठक है उसमें तय किया जाएगा कि कौन से रूट पर रैली निकालनी है और कितने बजे रैली निकालनी है। 12 बजे रैली निकालने का कोई तुक नहीं बनता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News