सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान....प्रेगनेंट नहीं है पत्नी!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 01:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, चाहे उनके मरणोपरांत गाने हों या उनके परिवार के बारे में अफवाहें। हाल ही में, ऑनलाइन रिपोर्टें सामने आईं कि उनकी मां चरण कौर 58 साल की उम्र में प्रेगनेंट है  और जल्द ही डिलीवरी की उम्मीद है। हालाँकि, ऐसी बातचीत के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मंगलवार (12 मार्च, 2024) को उनके पिता बलकौर सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से एक गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी।
 
उन्होंने प्रशंसकों से ऐसे दावों पर विश्वास न करने का आग्रह किया। मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा,  “हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं, जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम निवेदन करते हैं कि हमारे परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, लेकिन उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा, ”फेसबुक संदेश पढ़ें। कहा जा रहा था कि चरण कौर ने आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) ट्रीटमेंट कराया था। कथित तौर पर उनका बच्चा मार्च 2024 में आने वाला था।
PunjabKesari

कौन थे सिद्धू मूसेवाला?
शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, अपनी पीढ़ी के सबसे महान पंजाबी कलाकारों में से एक माने जाते थे। एक के बाद एक हिट देकर उन्होंने पंजाबी कलाकारों के लिए मुख्यधारा के संगीत के द्वार खोल दिए। 28 वर्षीय गायक की अक्सर अपने संगीत के माध्यम से गन कल्चर को बढ़ावा देने के लिए आलोचना की जाती थी। सिद्धू ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) में शामिल होकर राजनीति में भी कदम रखा। उन्होंने मनसा के लिए 2022 पंजाब विधान सभा चुनाव लड़ा लेकिन विजयी होने में असफल रहे। 29 मई, 2022 को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू की हत्या कर दी थी। उनकी हत्या की जिम्मेदारी कनाडा के एक गैंगस्टर ने ली थी.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News