अलविदा! पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मां ने दी अपने बेटे को मुखाग्नि

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 06:33 PM (IST)

मुंबई:  टीवी और फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का शुक्रवार को यहां परिवार, दोस्तों और साथी कलाकारों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। चालीस वर्ष की उम्र में उनके अचानक निधन से फिल्म जगत सदमे में है। टेलीविजन धारावाहिक ‘‘बालिका वधू'' से घर-घर पहचान बनाने वाले और ‘‘बिग बॉस सीजन-13'' के विजेता रहे अभिनेता को बृहस्पतिवार की सुबह दस बजकर 20 मिनट पर जुहू के कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उनका अंतिम संस्कार ओशिवरा शव दाहगृह में किया गया, जहां बाहर में काफी संख्या में लोग इकट्ठा थे।

PunjabKesari

अभिनेता का पार्थिव शरीर अपराह्न करीब एक बजकर 20 मिनट पर कूपर अस्पताल से रवाना हुआ और भारी पुलिस सुरक्षा के बीच लोग उनकी अंतिम झलक पाने को बेताब थे। शव दाहगृह के अंदर शुक्ला की मां रीता और उनके सहकर्मी अभिनेता अली गोनी, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, माहिरा खान, अभिनव शुक्ला, जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज आदि मौजूद थे। शुक्ला की मित्र और उनकी महिला मित्र बताई जा रही शहनाज गिल शव दाहगृह अपने भाई के साथ पहुंचीं। शहनाज और शुक्ला की मुलाकात ‘‘बिग बॉस सीजन-13'' के दौरान हुई थी और दोनों काफी लोकप्रिय युगल बन गए थे। कार से उतरते वक्त शहनाज रो रही थीं और उनका भाई उन्हें सांत्वना दे रहा था।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिसकर्मी और उनके भाई उन्हें शव दाहगृह के अंदर ले गए। अभिनेता के घर श्रद्धांजलि देने जाने वालों में बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और राजकुमार राव शामिल थे। धवन ने उनके साथ ‘‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया'' में काम किया था। मॉडल से अभिनेता बने शुक्ला ने टेलीविजन धारावाहिक ‘‘बाबुल का आंगन छूटे ना'' से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और ‘‘बालिका वधू'' से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। शुक्ला ने धारावाहिकों के अलावा रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला जा 6'', ‘‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7'' और ‘‘बिग बॉस सीजन-13'' में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने 2014 में करण जौहर निर्मित फिल्म ‘‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया'' में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News