श्रद्धा हत्याकांड: नार्कों टेस्ट में आफताब ने बताया कहां फेंके श्रद्धा के कपड़े और मोबाइल

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई से दिल्ली आए अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की यहां रोहिणी के एक अस्पताल में वीरवार को करीब दो घंटे तक नार्को जांच हुई। अधिकारियों ने बताया कि पूनावाला की नार्को जांच पूरी तरह सफल रही और उसका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक है।  

वहीं टेस्ट के दौरान आरोपी आफताब ने कई बड़े खुलासे किए।  अधिकारी के अनुसार, आफताब ने ना केवल श्रद्धा के कत्ल की वारदात को कबूल किया है, बल्कि उसने उन सात हथियारों के बारे में भी जानकारी दी है जिनसे उसने शव के 35 टुकड़े किए थे। इसके अलावा उसने श्रद्धा के मोबाइल फोन ओर कपड़े कहां फेंके इसका भी जवाब  दिया।  पुलिस के मुताबिक इसकी फाइनल रिपोर्ट आधिकारिक तौर पर दो दिन बाद ही मिल सकेगी।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का नार्को टेस्ट की प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे अंबेडकर अस्पताल से तिहाड़ जेल पहुंचा दिया गया है। उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे चले टेस्ट में काफी सारे सवालों के जवाब मिले हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक रिपोर्ट जल्दी ही फोरेंसिक टीम द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News