श्रद्धा वालकर मर्डर केस में हाई कोर्ट का बड़ा आदेश, आरोपी आफताब को 8 घंटे तक अनलॉक करें

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 02:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश को हिला देने वाले श्रद्धा वालकर मर्डर केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है।  दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी आफताब पूनावाला को दूसरे कैदियों की तरह अनलॉक करने का निर्देश दिया है। हाई कोर्ट ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि दूसरे कैदियों की तरह ही आफताब पूनावाला को दिन में 8 घंटे तक अनलॉक करें और रात में उसे एकांत कोठरी में रखें।

बता दें कि दिल्ली के महरौली इलाके में 18 मई 2022 को श्रद्धा के लिवइन पार्टनर आफताब पूनावाला ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने श्रद्धा की लाश के करीब 28 टूकड़े किए जिसे बाद उसने अलग-अलग टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया। उसके कुबूलनामे से जुड़े तमाम सबूत   के बाद पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया था।

 बता दें कि आफताब और श्रद्धा की मुलाकात मुंबई में नौकरी के दौरान हुई थी. आफताब और श्रद्धा के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे, क्योंकि श्रद्धा शादी के लिए दबाव डालती थी जिसे लेकर आफताब उसे मारता था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 18 मई को झगड़ा बढ़ गया, और आफताब ने 'श्रद्धा की छाती पर बैठकर उसका गला दबा दिया...' आफताब ने कथित रूप से पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद खून के धब्बे साफ करने के लिए 'सल्फर हाइपोक्लोराइट' का इस्तेमाल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News