दिल्ली में फिर हुआ ‘श्रद्धा जैसा हत्याकांड’ मां-बेटे ने मिलकर की पिता की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रीज में रखे

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  श्रद्धा हत्याकांड ने जहां पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीं दिल्ली के पाडंव नगर से एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, दिल्ली में एक बार फिर से श्रद्धा हत्याकांड को दोहराया गया है। 

दरअसल, पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में पति की हत्या करने और शव के 22 टुकड़े करने के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूनम और दीपक ने अंजन दास के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा और उन्हें पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया। 

पूनम ने पुलिस को बताया कि दास के अवैध संबंध थे और यही हत्या के पीछे का कारण था। पुलिस ने सोमवार को कहा कि यह मामला 28 वर्षीय युवक आफताब पूनावाला द्वारा कथित रूप से दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव को 35 टुकड़ों में काटकर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने के मामले के सामने आने के कुछ दिन बाद आया है। वहीं इस नए मामले में पुलिस जांच में शव के 22 में से 12-15 टुकड़े ही बरामद हुए है जबकि खोपड़ी दफन कर दी। अभी फिलहाल छानबीन जारी है।

बताया जा रहा है कि पिता के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध थे जिसके लिए  मां और बेटे ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या इस संदेह पर की कि उसकी बेटी, बहू पर बुरी नजर थी।  कत्ल की इस खौफनाक वारदात को पत्नी पूनम और बेटे दीपक ने अंजाम दिया और मृतक का नाम अंजन दास है।  दोनों मां-बेटे ने मृतक अंजन दास को पहले नशे की गोलियां खिलाई फिर उसकी हत्या की। हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर उसको फ्रिज में रख दिया और रोजाना  शवों के टुकड़े को ठिकाने लगाते थे। जिसाक एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है।

वहीं इस घटना ने ‘श्रद्धा हत्याकांड’ की यादें ताजा कर दीं, जिसमें आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें फ्रिज में रखा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News