सूरत में समर्थकों की ताकत दिखाकर बोले हार्दिक- रैली न करने पर 5 करोड़ किया गया ऑफर

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 12:47 AM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात विधानसभा चुनाव के रण में सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। पटेल ने अपने समर्थकों के साथ सूरत में रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर बीजेपी पर सीधा हमला किया। हार्दिक ने यहां एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

हार्दिक ने आरोप लगाते हुए दावा किया है कि सूरत में रैली न करने के एवज में किसी शख्स ने कॉल कर उन्हें 5 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। उसने पूछा था कि तीन दिसंबर को सूरत न आने के लिए वो कितने पैसे लेंगे। हार्दिक ने ट्वीट कर दावा किया कि उनकी रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा। हार्दिक ने कहा कि मेरा ईमान पैसों से नहीं खरीदा जा सकता है।

सूरत की रैली में हार्दिक ने कहा कि भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि विकास का मतलब सिर्फ रिवर फ्रंट और लेक बनाना नहीं होता। विकास का मतलब है कि पेट्रोल के दाम कम किए जाएं, बस और ट्रेन के टिकट के दाम कम किए जाएं भी है।

हार्दिक ने लोगों से कहा कि वे बीजेपी, एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें। लोग मुहर हाथ पर लगाएं। हार्दिक ने रैली में आए लोगों से कहा कि वे अमरेली और भावनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से बीजेपी को वोट न देने के लिए कहें।इससे पहले हार्दिक ने राजकोट में अपनी पहली बड़ी चुनावी सभा की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News