राहुल गांधी के सामने शीला दीक्षित-माकन के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 10:24 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन की संभावना को लेकर लंबे समय से चली आ रही अटकलों पर मंगलवार को उस वक्त विराम लग गया जब कांग्रेस ने फैसला किया कि वह राष्ट्रीय राजधानी में अकेले चुनाव लड़ेगी।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित तथा राज्य इकाई के दूसरे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में शामिल तकरीबन सभी नेताओं ने ‘आप’ के साथ तालमेल नहीं करने की राय जाहिर की।
PunjabKesari
जहां शीला दीक्षित ने आप के साथ गठबंधन पर विरोध किया तो वहीं अजय माकन केजरीवाल के साथ जाने के पक्ष में नजर आए। ऐसे में गठबंधन के मामले पर शीला दीक्षित और अजय माकन के बीच मंच पर ही तू-तू, मैं-मैं हो गई। शुरुआत में आप विरोधी रहे माकन ने बैठक में सबसे अलग राय रखी और कहा कि आज के हालात कुछ और हैं और अगर इस बार हम अलग-अलग चुनाव लड़ेंगे तो इसका सीधा मतलब होगा कि भाजपा को सात सीटों का तोहफा देना।
PunjabKesari

शीला दीक्षित का कहना था कि कांग्रेस पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हुई है और उसे दिल्ली में किसी के सहयोग की जरूरत नहीं है। राहुल भी पार्टी नेताओं के साथ सहमत नजर आए और उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुमत की राय के साथ जाएगी यानी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News