शराब का  ऐसा जुनून, ओले और बारिश के बीच भी लाइन में डटे लोग(Video)

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 09:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के विभिन्न हिस्सों में शराब की दुकानों पर जबरदस्त भीड़ उमड़ी। शराब के शौकीनों को न तो कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ़ था और न ही आंधी तूफान इनके हौसले पस्त कर सका। इसी बीच नैनीताल का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जहां ओले और बारिश के बीच भी लोग शराब के लिए लाइन में खड़े दिखाई दिए। 

 

दरअसल उत्तराखंड के नैनीताल जिले में करीब 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुली हैं। ऐसे में शराब के शौकीन अपनी बारी का इंतजार करने के​ लिए घंटो लाइन में लगे दिखाई दिए। हद तो तब हो गई जब भारी बारिश और ओलावृष्टि के बीच भी लोग वहां से नहीं हटे और शराब लेने ​के लिए डटे रहे। मॉल रोड का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहे हैं कि लोग किस तरह चुनौती का सामना करेते हुए लाइन में खड़े हैं। 


आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और दिल्ली के शहरी तथा ग्रामीण इलाकों में भी इस तरह के कई नजारे देखने को मिले। कई जगह भीड़ के अनियंत्रित हो जाने के बाद शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया था। गृह मंत्रालय द्वारा लॉकडाउन में दी गई ताजा रियायत के मुताबिक, सुबह नौ बजे से शाम साढ़े छह बजे तक शराब की करीब 150 सरकारी दुकानें खोलने की इजाजत दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News