शोभा डे के ट्वीट ने बदली इस इंस्पेक्टर की जिंदगी

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 05:15 PM (IST)

नीमच : मशहूर लेखिका शोभा डे द्वारा पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से सुर्खियों में आये मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत एक डाक्टर द्वारा मुफ्त इलाज की पेशकश मिलने के बाद अपने इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गए।  मुंबई के लिए रवाना होने से पहले 180 किलोग्राम वजन के जोगावत (58) ने बताया कि शोभा डे द्वारा किए गए एक गलत ट्वीट ने मेरी जिंदगी बदल दी है। उन्होंने कहा कि शोभा डे के ट्वीट के बाद मीडिया ने जिस तरह से इस मुद्दे को उठाया, इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उम्मीद है कि इलाज के बाद मुझे अब और अच्छी जिंदगी मिलेगी।

जोगावत के मोटापे का मुफ्त इलाज करने के लिए देश के जाने माने डा. मुफज्जल लकड़ावाला का मुंबई स्थित संस्थान ‘सेंटर फॉर ओबेसिटी एण्ड डाइजेस्टिव सर्जरी’ आगे आया और इसके प्रबंधक ब्लॉयड डिसूजा यहां आये। गौरतलब है कि गत 21 फरवरी को शोभा ने महाराष्ट्र पुलिस पर तंज कसने के लिए एक भारी भरकम डील-डौल वाले पुलिस जवान का फोटो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था और साथ में लिखा था कि मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है।

जिस भारी भरकम डील-डौल वाले पुलिस जवान की फोटो ट्वीट में थी वो मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत की निकली। उसके मोटापे का कारण खानपान न होकर बीमारी निकली, जिस पर पूरे देश के मीडिया एवं सोशल मीडिया में जमकर हल्ला मचा और जोगावत के पक्ष में मीडिया ने खूब खबरें दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News