शिवराज का राहुल पर तंज, ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे, काम तो मामा ही आएंगे

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 10:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस समय सियासी पारा बढ़ा हुआ है। इस चुनावी माहौल में शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसा। शिवराज ने सतना की एक रैली को संबोधित करते हुए शायराना अंदाज में कहा, राहुल गांधी 18 नवंबर के बाद कहां रहेंगे? वह देश में कम रहते हैं, विदेश में ज्यादा। ये तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाएंगे। काम तो मामा ही आएंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों पर 28 नवंबर को मतदान होना है और 11 दिसंबर को मतगणना होगी। 

PunjabKesari

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी मध्य प्रदेश के बाला घाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, राहुल बाबा, किसान-किसान करते हैं, क्या राहुल बाबा ने कभी 2 बैल भी जोते है? शाह ने कहा कांग्रेस की सरकार में किसानों को यूरिया के लिए लाठियां खानी पड़ती थीं। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश चुनाओं में राहुल गांधी किसानों, रोजगार, भ्रष्टाचार और शिवराज सरकार की खामियों को लेकर सवाल उठा रहे हैं। इसी का पलटवार करते हुए शिवराज और अमित शाह ने राहुल पर तंज कसा है।

PunjabKesari

बता दें कि विदिशा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी पार्टी यह चुनाव जीत रही है और किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा। कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के किसानों के लिए खुशखबरी है। उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी बीजेपी शासित राज्य में जीत हासिल कर रही है और हम सत्ता में आने के 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। पांच चुनावी राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में बेरोजगारी और किसानों की समस्या मुख्य मुद्दा है।

PunjabKesari
बता दें कि शिवराज सिंह चौहान बीजेपी को लगातार चौथी बार सत्ता में वापसी कराना चाहते हैं। जबकि कांग्रेस को उम्मीद है कि उसे इस बार सत्ता विरोधी लहर का लाभ मिलेगा। इसकी वजह से बीजेपी और कांग्रेस ने इस बार चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News