दशहरा पर टूटेगी शिवसेना की पारंपरा, पहली बार शिवाजी पार्क में नहीं होगी रैली

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना ने अपनी वार्षिक दशहरा रैली रविवार को मुंबई के एक सभागार में आयोजित करने का फैसला किया। पार्टी की दशहरा रैली पारंपरिक रूप से शिवाजी पार्क मैदान में होती आई हैं। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को बताया कि महाराष्ट्र की शिवसेना नीत सरकार ने राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक सभाओं पर प्रतिबंध लगाया हुआ है जिसके तहत कोविड-19 के सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है। 

 

शिवाजी पार्क में बड़ी संख्या में जुटते थे लोग 
यह पहली बार है कि रैली शिवाजी पार्क में नहीं होगी, जहां पार्टी के कार्यकर्ता दशहरे की शाम पार्टी प्रमुख को सुनने के लिए बड़ी संख्या में जुटते थे। सूत्रों ने बताया कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मध्य मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क मैदान के सामने स्वतंत्रवीर सावरकर सभागार में शिवसेना कार्यकर्ताओं को शाम सात बजे संबोधित करेंगे। वह और उनके परिवार के सदस्य पार्टी के दिवंगत संस्थापक बाल ठाकरे के शिवाजी पार्क स्थित स्मारक पर श्रद्धांजलि देंगे।

 

मुख्यमंत्री बने के बाद ठाकरे की पहली दशहरा रैली
पार्टी सूत्रों ने बताया कि 50 लोगों के चुनिंदा समूह को सभागार में प्रवेश की अनुमति होगी जिनमें मंत्री और नेता शामिल होंगे। पार्टी के सभी सोशल मीडिया अकांउट पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। यह 60 वर्षीय ठाकरे की पिछले साल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली दशहरा रैली है। उन्हें 27 नवंबर को पद संभाले हुए एक साल हो जाएगा। दहशरा रैली शिवसेना का अहम कार्यक्रम होता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News