शिवसेना ने केन्द्र सरकार से कहा, दाऊद को छोड़ो, जाकिर को गिरफ्तार करो

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2016 - 11:11 PM (IST)

मुम्बई(एजैंसियां): शिवसेना ने सोमवार को केन्द्र सरकार से कहा कि वह दाऊद इब्राहिम और टाइगर मेमन जैसे माफिया डॉन को पकडऩे की योजना छोड़ दे और उसकी बजाय विवादास्पद मुम्बई स्थित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को गिरफ्तार करे।

 
शिवसेना ने पार्टी के मुख पत्र सामना के सम्पादकीय में लिखा, ‘पाकिस्तान से दाऊद या टाइगर मेमन को वापस लाने की घोषणाएं बंद की जाएं और सारा ध्यान अब देश में ही छिपे शत्रु नाइक पर दें। जाकिर नाइक को गिरफ्तार किया जाए और उसी काल कोठरी में बंद किया जाए जहां 26/11 हमले के पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब को फांसी दी गई थी।’ बंगलादेश के एक कैफे पर हमला करने वाले 5 युवा आतंकवादियों में से 2 ने बताया कि जाकिर के बयान से वह प्रेरित हुए हैं। इसके बाद जाकिर पर नजर रखी जा रही है। शिवसेना ने कहा कि जाकिर के प्रचार और साहित्य सामग्री के बारे में क्या सोचा गया है। 
 
यह देश में अलगाववादी तत्वों को भड़का रही है। शिवसेना ने कहा कि एक नई तरह की अराजकता और पाकिस्तान जैसी स्थिति भारत में पैदा की जा रही है। शिवसेना ने केंद्र सरकार से कहा कि वह साहस दिखाए और जाकिर के पीस टी.वी. नैटवर्क को दुनिया भर में बंद करवाए। शिवसेना ने कहा कि जाकिर का सामाजिक कार्य जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर की गतिविधियों की तरह है। शिवसेना ने इस बात पर हैरानी जताई की जाकिर के खिलाफ अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News