सोनू सूद पर इनकम टैक्स रेड को शिवसेना ने बताया ‘खुन्नस निकालने’ वाली बात, जताई नाराजगी

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 09:51 AM (IST)

मुंबई- कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बन कर उभर फिल्म अभिनेता सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। दरअसल, सोनू सूद के घर समेत कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है, इसे लेकर आम आदमी पार्टी के बाद अब शिवसेना ने भी नाराजगी जताई है।

सोनू सूद के विपक्षी दलों की सरकार के साथ जुड़ने के कारण ये कार्रवाई हुई
शिवसेना ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय के जरिए शिवसेना ने ‘खुन्नस निकालने’ वाली बात बताया है। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि सोनू सूद के विपक्षी दलों की सरकार के साथ जुड़ने के कारण ये कार्रवाई हुई।

सोनू सूद को कंधे पर बैठाने वालों में भाजपा आगे थी लेकिन....
संपादकीय के अनुसार,  सोनू सूद को कंधे पर बैठाने वालों में भाजपा आगे थी। सोनू सूद अपना ही आदमी है, ऐसा उनकी ओर से बार-बार याद दिलाया जा रहा था, परंतु इस सोनू महाशय द्वारा दिल्ली में केजरीवाल सरकार के शैक्षणिक कार्यक्रम के ‘ब्रांड अंबेसडर’ की हैसियत से सामाजिक कार्य करने का निर्णय लेते ही उस पर आयकर विभाग के छापे पड़ गए।

जिनका भाजपा से नाता नहीं, ऐसे लोगों का जांच एजेंसियों द्वारा नीति तय हो गई 
इस दौरान शिवसेना ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के अलावा अनिल परब, प्रताप सरनाईक जैसे नेताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई का मुद्दा भी उठाया। पार्टी ने लिखा कि जिनका भाजपा से नाता नहीं है, ऐसे लोगों का जांच एजेंसियों द्वारा इंतजाम करने की एक नीति तय हो गई है। इससे महाराष्ट्र के महाविकास आघाड़ी के मंत्री भी छूटे नहीं हैं। संपादकीय के अनुसार,   इसी तरह सोनू सूद जैसे कलाकार व सामाजिक कार्य करनेवाले भी बचे नहीं हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियों के भूत से पिछले कुछ महीनों में कई लोग प्रताड़ित हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News