केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के ''ईडी नोटिस'' के दावे पर भड़की शिवसेना, बीएमसी ने केंद्रीय मंत्री के बंगले पर चस्पा किया नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र की राजनीति में भाजपा और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप और वार-पलटवार तेज हो गया है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे के शिवसेना नेताओं को ईडी का नोटिस जारी होने के दावा के बाद सत्तारूढ़ पार्टी ने पलटवार किया है। शिवसेना सांसद संजय राउत, विनायक राउत और बीएमसी प्रमुख किशोरी पेडनेकर के शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया।

वहीं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बंगले के निरीक्षण के लिए बीएमसी ने एक नोटिस भी जारी किया है। राणे ने शुक्रवार को दावा किया था कि बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री' के 4 लोगों के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का नोटिस तैयार है। राणे ने ट्वीट कर ये दावा किया और कहा कि लोकसभा सदस्य विनायक राउत के लिए यह खास खबर है। एक बार ऐसा हो गया तो वह और उनके बॉस कहां भागेंगे?

वहीं शिवसेना और बीजेपी के बीच जारी जुबानी जंग के बीच बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) ने जुहू में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बंगले को निरीक्षण एवं परिसर के मापन के लिए नोटिस जारी किया है। ‘आदिश' नामक यह बंगला मुम्बई के पश्चिमी सिविक वार्ड में है। गुरुवार को बीएमसी के सहायक अभियंता (भवन एवं फैक्टरी) ने बंगले के मालिक को नोटिस जारी किया। वैसे तो नोटिस पर किसी का नाम नहीं है लेकिन बीएमसी सूत्रों ने कहा कि अवैध निर्माण की शिकायतों के सत्यापन के लिए महानगरपालिका ऐसा नोटिस जारी करती है।

इस नोटिस में कहा गया है कि बीएमसी अधिकारी सहायकों या कर्मियों के साथ 18 फरवरी को या उसके बाद किसी दिन जुहू के सीटीएस नं 997 और 997 ए पर स्थित आदिश बंगाला परिसर में पहुंचेंगे। सूत्रों के अनुसार बीएमसी की एक टीम शुक्रवार शाम को मौके पर गई थी लेकिन बिना किसी कार्रवाई के वह लौट आई क्योंकि राणे परिवार का कोई सदस्य बंगले पर मौजूद नहीं था। शिवसेना सांसद विनायक राउत शनिवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा,  केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कल ट्वीट किया और कहा कि मातोश्री के 4 लोगों को ईडी से नोटिस मिलेगा, उसमें मेरे नाम का भी ज़िक्र किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News