शिवसेना का ऐलान- PM पद के लिए गडकरी का करेंगे समर्थन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में भाजपा सरकार की सहयोगी शिवसेना ने आज बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भाजपा के साथ किसी भी गठबंधन से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही पार्टी ने ऐलान किया कि वह प्रधानमंत्री पद के लिए नितिन गडकरी का समर्थन करेंगे । 
PunjabKesari
शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि यदि गडकरी पीएम पद के दावेदार बनते हैं तो हम उनका समर्थन करेंगे। उन्होंंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में नतीजे त्रिशंकु रहेंगे और किसी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा। नतीजे आने पर गडकरी प्रधानमंत्री पद के दावेदार बनकर उभर सकते हैं, ऐसे में हम उनके साथ हैं। 
PunjabKesari

इसके साथ ही राउत ने दोहराया कि शिवसेना के शब्‍दकोष में गठबंधन जैसा कोई शब्‍द नहीं है। भाजपा केवल खुद की सोच रही है, इसलिए हम भी केवल अपनी ही सोचेंगे। वहीं इससे पहले शिवसेना ने ऑक्सफैम की रिपोर्ट को लेकर भी मोदी सरकार पर हमल बोला था। उन्होंने कहा था कि आर्थिक क्षेत्र में कार्य करने वाली प्रतिष्ठित संस्था ‘ऑक्सफैम’ की वार्षिक रिपोर्ट ने ‘सबका विकास’ के दावे की पोल खोल दी है. हिंदुस्तान के अमीर और गरीब के बीच की दूरी तेजी से बढ़ रही है, यह सच्चाई दुनिया के सामने इस रिपोर्ट ने रख दी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News