राहुल गांधी के वादे पर शीला दीक्षित का ऐलान- कांग्रेस करेगी आय पर चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गरीबों को सालाना 72 हजार रुपये देने के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वादे से उत्साहित पार्टी की दिल्ली इकाई ने लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजधानी में ‘आय पे चर्चा’ आयोजित करने का फैसला किया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की।
 PunjabKesari

शीला दीक्षित ने कहा कि पार्टी दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर प्रस्तावित न्यूनतम आय योजना (न्याय) पर चर्चा करेगी। आने वाले समय में दिल्ली कांग्रेस अपने इस प्रस्तावित कार्यक्रम का विवरण जारी करेगी। गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने ‘चाय पे चर्चा’ कार्यक्रम का आयोजन किया था।     

PunjabKesari
दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ ने कहा कि  राहुल गांधी ने न्यूनतम इनकम गारंटी का ऐलान किया है, जो एक अच्छा कदम है। इसको लेकर आम जनता से बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है। देश के गरीबों के लिए यह बड़ा कदम साबित होने वाला है।     

PunjabKesari
यूसुफ ने दावा किया कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि देश की आम जनता ने यह तय कर लिया है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर देश के 20 प्रतिशत सबसे गरीब परिवारों में से हर एक परिवार को सालाना 72 हजार रुपये दिए जाएंगे।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News