पूर्व ड्राइवर का खुलासा-इंद्राणी ने ही गला दबाकर बेटी शीना को मारा था

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2016 - 05:07 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में उस समय एक नया मोड़ आ गया जब सरकारी गवाह बने पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने कोर्ट में खुलासा कि शीना की हत्या इंद्राणी ने ही की है। जबकि उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने इस वारदात में में उसका साथ दिया है। अपने 12 पेज के बयान में राय ने दावा किया कि 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी का एक कार के अंदर गला रेत डाला।
 
राय ने बताया कि इंद्राणी के निर्देश पर ही उसने और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना शीना का हत्या के वक्त उसकी मदद कर रहे थे। हत्या के वक्त राय ने शीना बोरा का मुंह दबा रखा था जबकि खन्ना ने शीना को कस कर पकड़ रखा था।  राय के मुताबिक, हत्या के बाद खन्ना और इंद्राणी ने कुछ इंग्लिश में बातें की जो वह समझ नहीं पाया। इस बयान की कॉपी बचाव पक्ष के वकीलों को सौंप दी गई है।

पूर्व ड्राइवर के इस बयान से शीना बोरा हत्याकांड की गुत्थी सुलझती हुई दिखाई दे रही है। मई 2016 में राय ने सरकारी गवाह बनने की कोर्ट से दरख्वास्त की थी। उसने कहा था कि वह इस मामले में सच का खुलासा करना चाहता है, क्योंकि वह भी इस हत्या में शामिल था। 
 
गौरतलब है कि इस मामले में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी के साथ ही उनके पति पीटर मुखर्जी, संजीव खन्ना और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय आरोपी हैं। शीना बोरा की साल 2012 में हत्या कर दी गई थी और पुलिस के मुताबिक उसके शव को मुंबई से करीब 84 किलोमीटर दूर रायगढ़ के जंगलों में फेंक दिया गया था।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News