घर लौटा, बात की और फिर कमरे में जाकर गोली मारकर कर लिया सुसाइड, गैंगस्टर टिल्लू की मौत से था परेशान

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 10:36 AM (IST)

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में मारे गए गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी ने भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के तिहाड़ जेल में मारे जाने के कुछ दिनों बाद, उसके एक सहयोगी के भाई ने गुरुवार देर रात कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बंटी के रूप में पहचाने गए 25 वर्षीय रोगी को एसआरएचसी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि मृतक का बड़ा भाई सोनू उम्र 31 साल पिछले छह साल से जेल में है और टिल्लू गिरोह से जुड़ा हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें घटना की जानकारी कल दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर मिली.

पुलिस ने कहा,  अस्पताल नरेला से पीएस अलीपुर में सूचना मिली कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, टिल्लू की हत्या के बाद से बीमार काफी "परेशान" था। हालांकि, पुलिस मामले में इस कोण से जांच कर रही है। मृतक तीन मंजिला इमारत में अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था।

पुलिस ने आगे कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने कल गोली चलने की आवाज सुनी और उसे खून से लथपथ पाया। ''गुरुवार को मृतक अपने परिजनों के साथ घर लौटा और उनसे 2-3 मिनट बात की और फिर दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया. अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी और जब परिजन मृतक के कमरे में पहुंचे, वह खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा था। उसे एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। क्राइम टीम ने क्राइम सीन का मुआयना किया और क्राइम सीन से एक खाली कारतूस व एक जिंदा कारतूस के साथ 9 एमएम का पिस्टल बरामद किया गया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और वह खेती का काम करता है। मृतक का बड़ा भाई अमित उर्फ ​​दबंग उर्फ ​​सोनू उम्र 31 साल पिछले छह साल से जेल में बंद है और टिल्लू गिरोह से जुड़ा हुआ है। मृतक का एक और बड़ा भाई मोनू उम्र 27 साल हाल ही में जेल से छूटा है। जनवरी में जेल, “पुलिस ने कहा। मामले की आगे की जांच चल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News