Shark Tank India शो में BharatPe के फाउंडर अशनीर से लेकर Shadi.com के मालिक अनुपम मित्तल तक करते है मोटी रकम चार्ज, जानिए इनकी फीस

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टीवी पर प्रसारित होने वाले 'शार्क टैंक इंडिया की इनदिनों खूब चर्चा है। 'बदलते भारत की नई सोच' को लेकर शुरू किए गए इस शो में कई युवा पीढ़ी अपने व्यापारिक विचारों को प्रदर्शित करता है, जिसमें  'शार्क टैंक इंडिया' के जजेस बिजनेस में इनवेस्ट में करते हैं।  
 

बता दें कि 'शार्क टैंक इंडिया' एक बिजनेस रियलिटी टेलीविजन शो है, जिसने दुनियाभर में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। इस शो के जजेज में BharatPe के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर, Emcure फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, BoAt के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता, Sugar कॉस्मेटिक्स की संस्थापक और सीईओ विनीता सिंह, MamaEarth की सह-संस्थापक और प्रमुख गजल अलघ, पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल और Lenscart के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल शामिल हैं। 
 

अपने बिजनेस में एक नया किर्तीमान स्थापित करने वाले यह जजेस अरबों रुपए के मालिक है वहीं इस शो में आने के लिए भी यह मोटी फीस चार्ज करते हैं आईए डालते है देश के इन दिग्गज हस्तियों की फीस के बारे में- 
 

-एक रिपोर्ट के मुताबिक, BharatPe  के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर कथित तौर पर प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये लेते हैं।

- एक रिपोर्ट के मुताबिक Emcure Pharmaceutical की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर प्रति एपिसोड 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

- शुगर कॉस्मेटिक्स की संस्थापक विनीता सिंह कथित तौर पर प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं  इनकी नेट वर्थ की बात की जाए तो वह 300 करोड़ के आसपास बताई जा रही है।

-  रिपोर्ट के मुताबिक Tech Brand के सह-संस्थापक और मुख्य प्रबंध अधिकारी अमन गुप्ता प्रति एपिसोड 9 लाख रुपये लेते हैं।
 
-रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीपुल्स ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल हर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये चार्ज  करते हैं।

- MamaEarth की फाउंडर गजल अलघ  प्रति एपिसोड 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं।
 
- रिपोर्ट के मुताबिक, लेंसकार्ट के फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये कमाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News