उपचुनावों में जनता पलटू राम नीतीश को मुंहतोड़ जवाब देगीः शरद यादव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 10:52 AM (IST)

पटना(अजीत गुप्ता): बिहार के कैमूर में उपचुनाव के चलते चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जदयू से बागी हो चुके नेता शरद यादव ने कहा कि उपचुनावों में जनता महागठबंधन का साथ देकर झूठ की सरकार चलाने वाले पलटू राम नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी। 

शरद यादव ने कहा कि बिहार की जनता का साथ जनादेश ने महागठबंधन को दिया था नीतीश कुमार को नहीं। नीतीश कुमार ने जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने ही नीतीश का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए रखा था जिस पर सभी समर्थकों ने हामी भरी थी। उनका कहना है कि खुद नीतीश कुमार बिना कोई विचार विमर्श किए भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए हैं।

शरद यादव का कहना है कि देश में झूठ बोलने वाले तथा जुमलेबाजी करने वाले लोगों की सरकार चल रही है जो देश के भविष्य के लिए अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा बिहार में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। भला ऐसी सरकार को आने वाले समय में अपना बहुमूल्य वोट कौन देगा। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए नोटबंदी तथा जीएसटी को लागू किए जाने को राष्ट्र विरोधी बताया। उन्होंने शराबबंदी पर बोलते हुए कहा कि लगभग 90 फीसदी गरीब जेल के अंदर बंद हो गए हैं। इनकी शराबबंदी पूरी तरह फेल है। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद अली अनवर तथा पूर्व मंत्री बिहार सरकार रमई राम भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News