''कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी'', आचार्य प्रमोद कृष्णम का गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 08:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क : पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी के बयान को लेकर यह दावा किया कि राहुल गांधी ने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह एक सुपरपावर कमेटी का गठन करेंगे और राम मंदिर के फैसले को वैसे ही पलट देंगे जैसे तीन तलाक के केस में राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था। यह बात उन्होंने अपने अमेरिका में रहने वाले एक शुभचिंतक की सलाह पर कही थी । प्रमोद कृष्णम के द्वारा लगाए गए इन आरोपो के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मंच गया है। 

PunjabKesari

कांग्रेस देश को तोड़ने में लगी है
प्रमोद कृष्णम ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी और उनकी टीम इस देश को किसी न किसी बहाने से तोड़ना चाहती है। राहुल गांधी और उनकी टीम देश को जाति, धर्म, भाषा और क्षेत्र के नाम पर तोड़ने में लगी है। इसलिए वह गलत बयानबाजी करते हैं। पहले की कांग्रेस और वर्तमान की कांग्रेस में काफी फर्क है। महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू तथा अन्य कई नेताओं ने भारत को जोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं। आचार्य प्रमोद ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है। जब इसकी स्थापना हुई तो उस समय के नेता देशभक्त थे। उस वक्त की कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया। अपने पूरा जीवन देश को एकजूट करने में लगा दिया था। 

राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए
बता दें कि जब कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया था तो उस समय भी आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस पर टिप्पणी किया था।उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि उन्हें रायबरेली की जगह अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए । अगर वह अमेठी से चुनाव लड़ने के जगह रायबरेली से चुनाव लड़ते हैं तो पूरे देश को यह संदेश जाएगा कि जो आदमी हर रोज प्रधानमंत्री को चुनौती देता था,रोज रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया । 

PunjabKesari

शहजादे वायनाड सीट हारने वाले
वहीं पीएम मोदी ने भी इस मामले पर कहा था कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शहजादे वायनाड सीट हारने वाले हैं। मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी। वह डर के मारे भाग जाएंगी और वह भाग करके राजस्थान गईं और राज्यसभा में आईं। मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा, वह दूसरी सीट खोजने लग जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी इतना डर गए हैं कि वह अमेठी से भागकर रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं। 

PunjabKesari

4 जून के बाद कांग्रेस पार्टी के दो धड़े में बट जाएगी
इससे पहले कृष्णम ने यह भी कहा था कि 4 जून के बाद कांग्रेस पार्टी के दो धड़े में बट जाएगी । एक धड़ा राहुल गांधी का होगा तो दूसरा प्रियंका गांधी वाड्रा का। आचार्य ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि उनके साथ साजिश हो रही है। प्रियंका गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनने और राज्यसभा में नहीं जाने दिया गया। कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी नहीं दी गई। यह साजिश उनके खिलाफ कई सालों से चल रही है। राहुल गांधी का खेमा चाहता है कि प्रियंका गांधी राजनीति से बाहर हो जाएं। इस वजह से प्रियंका गांधी के समर्थक नाराज हैं । 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News