विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले शरद पवार का बयान, बोले- ये बूढ़ा अभी रुकेगा नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क. चुनाव आयोग आज महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा करेगा। इस बीच एनसीपी (शरद गुट) के नेता शरद पवार ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। एक चुनावी कार्यक्रम में पवार ने एक पुरानी घटना का जिक्र किया और अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में स्पष्ट संदेश दिया।


एक रैली के दौरान शरद पवार ने बताया कि कुछ लड़के एक बोर्ड लेकर खड़े थे, जिसमें "84 साल पुराना" लिखा था। मैंने देखा और तुरंत ही कहा कि चिंता मत करो, हमें बहुत दूर जाना है। ये बूढ़ा अभी रुकेगा नहीं। उन लड़कों का इशारा यह था कि वे यह कहना चाहते थे कि अब वह बूढ़े हो चुके हैं और उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए। लेकिन पवार ने स्पष्ट किया कि वह तब तक राजनीति नहीं छोड़ेंगे, जब तक महाराष्ट्र सही रास्ते पर नहीं आ जाता।


बता दें चुनाव आयोग आज दोपहर 3:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा, जिसमें महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित की जाएंगी। इसके साथ ही आयोग यह भी बताएगा कि चुनाव कितने चरणों में होंगे और इसके लिए क्या-क्या तैयारियां की गई हैं। इस बार के चुनावों में लोगों की नजरें न केवल राजनीतिक दलों पर, बल्कि चुनावी प्रक्रिया और उसके आयोजन पर भी होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News