Shami की थकी आंखों को मिला सुकून, सालों बाद बेटी से मिलकर हुए भावुक, जमकर कराई शॉपिंग, देखें Video

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 09:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। साल 2018 में शमी की पत्नी हसीन जहां ने स्टार क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाए और रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद शमी अपनी बेटी आयरा (बेबो) से मिलने के लिए तरस गए थे। लेकिन अब उनकी थकी आंखों को सुकून मिला और बेटी से मिलकर शमी भावुक नजर आए. शमी बेटी को देखते ही भावुक हुए और अपनी बेबो को देख उसे गले से लगा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लंबे समय बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी
शमी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो को साझा किया, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं। साल 2018 में शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो गए थे। इसके बाद उनकी बेटी ‘बेबो’ मां के साथ ही रहती है। ऐसे में शमी की उनसे मुलाकात नहीं होती है। वह अक्सर अपनी बेटी को मिस करते हैं और फैंस से अपने दिल का हाल भी साझा करते हैं।

साझा किए गए नए वीडियो में शमी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक मॉल में वह जमकर बेबो को शॉपिंग भी कराते हैं। इस दौरान शमी एक जूते की दुकान पर बेटी के लिए जूते खरीदते हुए भी देखे गए। इसके अलावा उन्हें मेकअप की दुकान में भी देखा गया। शमी का ये वीडियो अब इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)


शमी ने लिखा, 'जब मैंने उसे लंबे समय के बाद देखा तो समय थम गया। मैं तुमको बहुत प्यार करता हूं जो शब्दों में नहीं बताया जा सकता बेबो।' शमी इन दिनों छुट्टी पर हैं, इंजरी के चलते अभी तक शमी की टीम इंडिया में वापसी नहीं हुई है। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शमी किस अंदाज में वापसी करते हैं। भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होगा।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News