ममता सरकार पर बरसे शाह, कहा- बंगाल में घर-घर जाकर लोकतंत्र की करेंगे स्थापना

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 09:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव ​से पहले राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। इसी के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल पहुंचे। मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल की सरकार ने राज्य के विकास के लिए उद्योग लगाने के बजाय हर जिले में बम बनाने की फैक्ट्री लगाने का काम किया है।
PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता रथ यात्रा लेकर बंगाल के घर-घर तक संपर्क करना चाहते थे, लेकिन ममता सरकार  ने हमें यहां की जनता से मिलने नहीं दिया। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता बंगाल की जनता के घर-घर जाकर लोकतंत्र की स्थापना करने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि हम ममता दीदी की सरकार द्वारा राज्य में फैलाई जा रही अराजकता का विरोध करते हैं तो हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाती है। 

PunjabKesari
शाह ने आरोप लगाया कि बंगाल में जब कांग्रेस थी तो राज्य में गरीबी की शुरुआत हुई, कम्युनिस्ट आये तो हिंसा की शुरुआत हुई और ममता दीदी ने गरीबी और हिंसा के साथ-साथ सिंडिकेट भी चालू कर दिया है। उन्होंने कोई भी क्षेत्र तब तक समृद्ध नहीं होता है जब तक वहां लोकतंत्र की जड़ें मजबूत नहीं होती। 

PunjabKesari
वहीं इससे पहले भाजपा अध्यक्ष ने ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद की आलोचना करते हुए कहा था कि केंद्र से काफी पैसा मिलने के बावजूद राज्य नवीन पटनायक सरकार की अक्षमता और निष्क्रियता के चलते पिछड़ा हुआ है। उन्होंने कहा भाजपा केंद्र की सत्ता में बनी रहेगी क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीबों और अनुसूचित जाति (एससी) एवं अनुसूचित जनजाति (एसटी) समुदाय के लोगों के कल्याण तथा विकास के लिए गंभीरता से काम किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News