रथयात्रा रोकने को लेकर शाह का ममता पर हमला, कहा- बंगाल में ईंट से ईंट बजा देंगे

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में पार्टी की रथ यात्रा रोकने को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के दमन से डरते नहीं है। उन्हे जितना जोर लगाना लगा लें, हम रथ यात्रा तो निकालकर रहेंगे और इसके लिए ईंट से ईंट बजा देंगे।
PunjabKesari

शाह ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बंगाल के अंदर 7 साल जिस तरह से तृणमूल का कुशासन चला है इसके खिलाफ भाजपा ने हर मंडल और जिले में आवाज़ उठाई है उससे ममता बनर्जी डरी हुई है। उन्होंने कहा कि कुचबिहार यात्रा रद्द नहीं स्थगित हुई है। मैं खुद यात्रा के लिए बंगाल जाऊंगा। 
PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगया कि पश्चिम बंगाल में रोहिंग्या की घुसपैठ को ममता सरकार की पूरी शह है। राज्य के पंचायत चुनाव के बाद मुख्यमंत्री की नींद उड़ गई है जिस कारण उन्होंने'गणतंत्र बचाओ यात्रा' को रोकने का निर्णय किया है। शाह ने आरोप लगाया कि जितनी हिंसा ममता बनर्जी के कार्यकाल में हुई है उतनी हिंसा तो कम्युनिस्ट शासनकाल में भी नहीं हुई थी।

PunjabKesari
बता दें कि अमित शाह की अगुवाई में शुक्रवार को भाजपा रथ यात्रा निकालने वाली थी लेकिन इस पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने रोक लगा दी। हाईकोर्ट की एकल पीठ ने भारतीय जनता पार्टी को रथ यात्रा की इजाजत देने से इनकार कर दिया। भाजपा कोर्ट की इस फैसले से काफी नाराज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News