कर्नाटक की राजनीति पर बोले शाह, जनता में भ्रम न फैलाए पार्टी

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 01:17 AM (IST)

बेंगलूरूः कर्नाटक में कांग्रेस के अंदर मची खींचतान से जद-एस के साथ उसके गठबंधन पर मंडराये खतरे के बादल के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी की प्रदेश इकाई से कहा है कि कोई भ्रम नहीं पैदा करें और गंभीरता के साथ विपक्ष की भूमिका अदा करें।

भाजपा पर गठबंधन सरकार गिराने की कोशिश करने के कांग्रेस नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘हमारी मंशा पर संदेह करने की जरूरत नहीं है।’’  उन्होंने कहा कि भाजपा विधायकों को कांग्रेस में संकट से जुड़े राजनीतिक घटनाक्रम पर बयान नहीं देने का निर्देश दिया गया है।

PunjabKesari

येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ आज मैंने बात की। उन्होंने हमें निर्देश दिया है कि कोई भ्रम पैदा नहीं होना चाहिए। हमें राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम पर कोई बयान नहीं देना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि हमें इसके बजाय विपक्ष की भूमिका गंभीरता से अदा करनी चाहिए।

आरोप हैं कि कांग्रेस के भीतर मची खींचतान का भाजपा फायदा उठाने की कोशिश कर रही है और सरकार को गिराने के लिए उसके विधायकों पर डोरे डाल रही है। कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने अपनी पार्टी के अंदर के अंसतोष के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News