Shaadi.Com के फाउंडर शादी की शेरवानी में पहुंचे जिम, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2024 - 07:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ नहीं पता चलता। मगर कुछ वीडियो ही ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सके। और ऐसे में वीडियो अगर किसी बड़ी हस्ती का हो तो उसे वायरल होने में बिल्कुल समय नहीं लगता है। अभी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख आप हैरान होने के साथ-साथ खूब हसेंगे भी। दरअसल, ये वीडियो Shaadi.Com के फाउंडर अनुपम मित्तल की है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

वीडियो में देखने योग्य बात

सोशल मीडिया पर Shaadi.Com के फाउंडर अुनपम मित्तल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वह शादी की शेरवानी डालकर जिम पहुंच गए है। इतना ही नहीं वे शेरवानी पहनकर जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @divya_gandotra  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस वीडियो को काफी शेयर किया और तरह-तरह के कमेंट भी किए है।

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 35 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह बहुत मजाकिया है, अनुपम मित्तल वास्तव में कई तरीके से अपनी बात रखना जानते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- इसकी जल रही होगी क्योंकि उसने शादी डॉट कॉम का इस्तेमाल नहीं किया होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News