सेशेल्स के राष्ट्रपति ने PM मोदी के लिए गाया गाना, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 07:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सेशेल्स के राष्ट्रपति डैनी फार अपने द्विपक्षीय दौरे पर पहली बार भारत आए हैं। सोमवार को उन्हें राष्ट्रपति भवन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी मौजूद रहें। इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी और फोरे ने दिल्ली स्थित हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता की। वहीं इसी बीच सेशेल्स के राष्ट्रपति का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। 


विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें फोरे सितार पकड़कर कुछ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके साथ पीएम मोदी भी मौजूद हैं जो इस गीत का आनंद लेते दिख रहे हैं। राष्ट्रपति का गीत समाप्त होने के बाद मोदी समेत सभी लोगों ने तालियां भी बजाई। फोरे के गीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari
रक्षा संबंधों को मकाबूत करेंगे भारत सेशेल्स 
भारत और सेशेल्स ने रक्षा संबंधों को आगे बढ़ाते हुए एजंपशन द्वीप परियोजना पर एक- दूसरे के हितों के अनुरूप मिलकर काम करने पर आज सहमति जतायी और सेशेल्स को रक्षा उपकरणों की खरीद के लिए दस करोड़ डॉलर का ऋण देने की घोषणा की।  पीएम मोदी और सेशेल्स के राष्ट्रपति डैनी फॉर के साथ हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय शिखर बैठक में ये फैसले लिए गए। बैठक के बाद दोनों नेताओं की मौजूदगी में दोनों देशों ने सेशेल्स में तीन सरकारी ढांचागत परियोजनाओं को विशेष ऋण दिए जाने सहित आपसी सहयोग के छह करारों पर हस्ताक्षर किए।ने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण स्थानों पर तैनात किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News