ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक Confirmed! इस एक्ट्रेस से बढ़ीं नजदीकियां बनी दरार की वजह

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 04:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच संभावित अलगाव की खबरें तेजी से फैल रही हैं। रिपोर्टों के अनुसार, ऐश्वर्या को पिछले कई महीनों से बच्चन परिवार के साथ सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  कुछ सूत्रों ने सनसनीखेज दावे किए हैं कि अभिषेक और अभिनेत्री निमरत कौर के बीच कथित नजदीकियां, विशेषकर फिल्म दसवी के फिल्मांकन के दौरान, उनके रिश्ते में तनाव का कारण हो सकती हैं।

सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक के करियर संघर्ष और असुरक्षाओं ने उनके और ऐश्वर्या के बीच तनाव को और बढ़ा दिया है। इस जोड़े को लंबे समय से अपने रिश्ते में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या पर अधिक ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने फिलहाल तलाक के लिए अर्जी देने का फैसला नहीं किया है, लेकिन वे अलग-अलग रहेंगे।

हालांकि, इन दावों की पुष्टि या आधिकारिक बयान अभी तक बच्चन परिवार की ओर से नहीं आया है।  शुरू से ही ऐसी अफवाहें रही हैं कि ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन नंदा के साथ अच्छी तरह घुल-मिल नहीं पाती हैं। रेड कार्पेट इवेंट के दौरान पूरा परिवार एक साथ पोज देता है, लेकिन ऐश आमतौर पर अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग से पहुंचती हैं। अभिषेक बच्चन को आमतौर पर अपने माता-पिता के साथ देखा जाता है, जिससे अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी आलोचना होती है।

Reddit पर एक यूजर ने बच्चन परिवार के नाटक के बारे में अविश्वसनीय दावे किए हैं। थ्रेड के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को छोड़ दिया है और अब अपनी मां और बेटी के साथ अलग घर में रहती हैं। यह जोड़ा कथित तौर पर पिछले कुछ वर्षों से खराब दौर का सामना कर रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News