नए साल पर कांग्रेस को मिली बड़ी बेड न्यूज, पार्टी के इस बडे नेता ने BJP में जाने का किया एेलान

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 08:39 PM (IST)

नई दिल्लीः नए साल के पहले दिन मेघालय से बीजेपी के लिए एक खुशखबरी आई। कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं कभी कैबिनेट मंत्री रहे ए एल हेक मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। अगले कुछ महीनों में मेघालय में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले हेक का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के लिए शुभ संकेत माना जा रहा है। 

मेघालय बीजेपी अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने कहा, हेक और तीन अन्य विधायक मंगलवार को गोल्फ लिंक ग्राउंड में होने वाली एक रैली में पार्टी में शामिल होंगे। मेघालय में चुनाव प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री के जे अल्फांस, बीजेपी के पूर्वोत्तर मामलों के प्रभारी राम माधव और पूर्वोत्तर जनतांत्रिक गठबंधन (नेडा) के संयोजक एवं असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्व सरमा सहित कई अन्य नेता इन विधायकों को रैली को संबोधित करेंगे।

बीजेपी में शामिल होने वाले बाकी विधायकों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सनबोर शुलई और निर्दलीय जस्टिन डीखर और रॉबिनस सिंग्कॉन शामिल हैं। बीजेपी के एक नेता ने नाम का खुलासा नहीं करने की शर्त पर यह जानकारी दी।

इससे पहले पिछले हफ्ते मेघालय की सत्ता पर काबिज कांग्रेस के पांच सहित आठ विधायकों ने राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था। वे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में चार जनवरी को शामिल होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News