31 हजार देख कर बदल गई डिलीवरी बॉय की नीयत, पुलिस के सामने रच दी लूट की ऐसी कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 09:46 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण दिल्ली के नेब सराय में लूट की साजिश रचने के आरोप में 24 वर्षीय डिलीवरी कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान छतरपुर निवासी मोहित के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को पुलिस को लूट के संबंध में सूचना मिली थी। जब वे घटनास्थल पर पहुंचे और शिकायतकर्ता से मिले तो उसने बताया कि वह फॉरेस्ट लेन के पास खड़ा था तभी दो बाइक पर चार लोग आए और उसे पिस्तौल से डराकर उससे 31,000 रुपये नकद लूट लिए।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और सीसीटीवी फुटेज एकत्रित किए, जिसमें खुलासा हुआ कि कथित घटना के समय घटनास्थल पर सिर्फ शिकायतकर्ता मौजूद था।

चौधरी ने बताया कि पूछताछ के दौरान मोहित ने स्वीकार किया कि लूट की कोई घटना नहीं हुई। चौधरी ने बताया कि डिलीवरी कर्मचारी ने कहा कि उसने नेब सराय में एक व्यक्ति को फोन सौंपा था और उसे 30,030 रुपये नकद मिले थे। रकम देखकर उसे लालच आ गया और उसने यह साजिश रची। उन्होंने बताया कि मोहित के घर से नकद राशि बरामद कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News