पीएम मोदी के बाद अब पूर्व CM हरीश रावत की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक-  छुरा लेकर मंच पर पहुंचा शख्स

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 09:16 AM (IST)

नेशनल  डेस्क: पंजाब दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला जहां तूल पकड़ रहा है वहीं इस बीच उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में भी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के काशीपुर में एक युवक छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया जिसके बाद पूरे कार्यक्रम में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया।  
 

 दरअसल, हरीश रावत मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, और जनसभा के बाद अचानक एक शख्स छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया, हालांकि, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे नीचे उतारा और छुरा अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।

 
 कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे हरीश रावत जैसे ही अपना संबोधन खत्म करने के बाद नीचे उतरे उसी दौरान एक अधेड़ अचानक मंच पर पहुंच गया और संबोधन स्थल पर पहुंचने के बाद उसने माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं उसकी इस गतिविधि का जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और माइक बंद कर दिया तभी आक्रोशित अधेड़ ने अचानक छुरा निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।  
 

 इसके बाद मंच पर अफरा तफरी मच गई और कांग्रेस नेता प्रभात साहनी ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर युवक को पकड़   पुलिस के हवाले कर दिया। कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह प्रशासन की बड़ी चूक है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News