पाकिस्तान की नापाक करतूत, लगातार 4 घंटे की गोलाबारी, स्कूल में घंटों फंसे रहे बच्चे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 06:38 PM (IST)

नौशहरा : पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए एक बार फिर भारत सेना की अग्रिम चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की, जिसमें स्कूल में परीक्षा दे रहे 26 बच्चे घंटों तक स्कूल में फंसे रहे। बच्चे इतने डरे और सहमे थे कि जब उन्हें स्कूल से निकाला तो वे रोने लगे। 


PunjabKesari

सैन्य सूत्रों के अनुसार आज दूसरे दिन भी पाक सेना ने नौशहरा के कलाल उपसैक्टर की अग्रिम चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर सुबह 10:25 बजे भीषण गोलाबारी शुरू कर दी। इस गोलाबारी के दौरान मोर्टार शैल कलाल व डींग गांव में भी गिरने लगे तथा वहां के लोगों में अफरा-तफरी मच गई एवं लोग अपने घरों के अंदर भी बंद होने पर मजबूर हो गए। इसी बीच मिडल स्कूल डींग में परीक्षा दे रहे कलाल गांव के 26 बच्चे जो सुबह 10बजे परीक्षा देने स्कूल आए थे, वह भी स्कूल के कमरों के अंदर ही स्टाफ की ओर से तालाबंद कर दिए गए। 

PunjabKesari


जब इस गोलाबारी के दौरान वहां जाने का अवसर मिला तो स्कूल के बच्चे कमरे के अंदर सहमे हुए बैठे थे तथा कुछ बच्चे अपने माता-पिता की प्रतीक्षा कर रहे थे। घटनास्थल का दौरा करने पर देखा गया कि स्कूल के करीब घर है, उस घर के अंदर पूरे मोहल्ले के लोग छुप कर बैठे हुए थे। गोलाबारी का सिलसिला दोपहर 2:25 बजे तक जारी रहा। इसमें मंगयोट गांव में एक मोर्टार शैल जीवित पड़ा हुआ सेना ने बरामद किया है। यहां यह बता दें कि बीते कल भी स्कूल के 68 बच्चे गोलाबारी में फंस गए थे तथा पाक स्नाईपर शाट में सेना का एक जवान कलाल की अग्रिम चौकी पर घायल हुआ था, जो अभी उपचाराधीन है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News