संजय सिंह ने किया दिलीप घोष पर हमला, बोले- गरीब की मौत इनके लिए मजाक

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:58 PM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन में भूख से मर चुकी मां की लाश के साथ खेलते बच्चे का वीडियो देख पूरे देश की आंखों में आंसू आ गए। इस वीडियो पर रेल मंत्रालय और मोदी सरकार को विपक्ष ने जमकर घेरा। वहीं बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने इस घटना को एक छोटी सी घटना बता दिया। घोष के इस बयान पर दिल्ली से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

संजय सिंह ने कहा है कि गरीब की मौत बीजेपी वालों के लिए मजाक है। सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि गरीब की मौत भाजपा के लिये मजाक है। देखिये भाजपा सांसद दिलीप घोष मुज़फ़्फ़रपुर घटना पर कह रहे हैं “क्या लोग ट्रेन में मरते नही?” भाजपा वालों याद रखना सत्ता का नशा और अहंकार भी ज़रूर मरता है।

 

आप सांसद ने गोयल को बताया असंवेदनशील और नाकाम रेल मंत्री
इस घटना का वीडियो देख संजय सिंह ने पहले भी दुख व्यक्त किया था। उन्होंने वीडियो को शेयर कर कहा था कि महिला के पुत्र ने थाने में अपने बयान में कहा है कि जब ट्रेन बेगूसराय के निकट पहुंची तो उन्होंने उसे जगाना शुरू किया और जब वह नहीं जगी तो वे मानसी में उतरे। रेल मंत्री पीयूष गोयल जी क्या आपने रेलवे के प्रवक्ता को झूठ बोलने को कहा है?

अगर नहीं कहा तो मृत महिला के परिवार के सदस्य का बयान सुनिये कि  महिला बीमार नहीं थी। ट्रेन में बीमार हुई, कोई मदद नहीं मिली। ट्रेनों की देरी के कारण भूख प्यास से 7 लोगों की जान गई। दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करो।' उन्होंने पीयूष गोयल को देश के इतिहास का सबसे असंवेदनशील और नाकाम रेल मंत्री बताया। 

 

रेलवे ने कहा पहले से बीमारी थी महिला
महिला की पहचान उरेश खातून के रूप में हुई। रेलवे ने कहा कि महिला के एक रिश्तेदार ने रेलवे पुलिस को जो बयान दिया है, उसके अनुसार वह कटिहार की निवासी थी। वह दिल की बीमारियों से पीड़ित थी और 22 मार्च को उसकी सर्जरी हुई थी। रेलवे के अनुसार महिला के रिश्तेदार के लिखित बयान के अनुसार उसे 24 मई को छुट्टी दी गई थी, जिसके बाद उसने अपना सफर शुरू किया। हालांकि, आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधा और रेलवे के प्रवक्ता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News