Baba Siddiqui की हत्या को लेकर शिंदे सरकार पर भड़के Sanjay Raut, कहा- मर्द हैं तो हत्यारों का करा दें एनकाउंटर

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 01:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना UBT के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बाबा सिद्दीकी हत्या (Baba Siddiqui Murder) मामले में एकनाथ शिंदे सरकार पर कड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मुंबई की एक मशहूर हस्ती की सरेआम हत्या होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जिम्मेदारी ले रहे हैं, लेकिन सरकार और पुलिस क्या कर रही हैं?
PunjabKesari
'मर्दानगी दिखानी ही है तो बाबा सिद्दीकी के हत्यारों का एनकाउंटर करो न...'
संजय राउत ने कहा कि यौन शोषण के आरोपी अक्षय शिंदे का एनकाउंटर तो हो जाता है, लेकिन अगर वास्तव में कार्रवाई करनी है, तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए, जिन्होंने बाबा सिद्दीकी पर गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि अगर मर्दानगी दिखानी ही है तो उनका एनकाउंटर करो न, जिन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या की। संजय राउत के इस बयान ने राज्य में सियासी माहौल को और गरमा दिया है और उन्होंने सरकार से सवाल किया कि आखिरकार वे इस मामले में ठोस कदम कब उठाएंगे।
PunjabKesari
बता दें कि 12 अक्टूबर की रात को सरेआम बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह महाराष्ट्र और मुंबई में एक प्रमुख नेता थे और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनकी पहचान थी। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं। मुंबई पुलिस अब तक चार शूटरों को गिरफ्तार कर पाई है, लेकिन हत्या के पीछे के असली कारणों की जांच अभी जारी है। एक फेसबुक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई को टैग करते हुए कहा गया है कि यह हत्या बिश्नोई गैंग द्वारा कराई गई, लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News