लाउडस्पीकर विवाद पर भड़के संजय राउत, कहा- महाराष्ट्र के ओवैसी हैं राज ठाकरे

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में इन दिनों लाउडस्पीकर को लेकर राजनीतिक दलों के बीच काफी गहमागहमी मची हुई है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने लाउडस्पीकर-अजान विवाद पर बात करते हुए एमएनसे प्रमुख राज ठाकरे को महाराष्ट्र का ओवैसी बताया है। 

महाराष्ट्र के ओवैसी हैं राज ठाकरे
दरअसल, संजय राउत ने लाउडस्पीकर विवाद पर बात करते हुए पहले बीजेपी पार्टी पर हमला बोला और उसके बाद उन्होंने राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी के लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के ओवैसी हैं। उन्होंने कहा कि जो काम उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने किया वहीं काम बीजेपी महाराष्ट्र में राज ठाकरे के लिए जरिए करवाना चाहती है। 

संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें
पोस्टर के जरिए मनसे की ओर से शिवसेना के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को चेतावनी दी गई है। इसमें कहा गया है कि कुछ साल पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की कार को पलट दिया था। मनसे की ओर से पोस्टर के जरिए पूछा गया है कि क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? इस पोस्टर में लिखा गया है कि, 'आपने किसको ओवैसी बताया? संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें नहीं तो मनसे अपने स्टाइल में इसे बंद कराएगी।'

मस्जिदों के ऊपर से लाउडस्पीकर हटाने की मांग
उल्लेखनीय है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने तीन मई से पहले मस्जिदों के ऊपर से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की है और शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर और ऊंचे स्वर में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News