संजय दत्‍त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर, इलाज के ल‍िए व‍िदेश हुए रवाना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:52 PM (IST)

नई दिल्लीः संजय दत्त को स्टेज 3 लंग कैंसर डाइग्नोस हुआ है। संजू के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले ही लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। अब जब यह खबर सामने आई है तो वे इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं।


संजय दत्त ने रिपोर्ट्स आने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें वे अपने काम से शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कह रहे थे। पोस्ट में लिखा था- 'दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट्स के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि वे बिल्कुल भी चिंता न करें। साथ ही अनावश्यक रूप से अटकलें भी ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।'
PunjabKesari
जैसे ही संजय दत्‍त को लंग कैंसर होने की पुष्टि हुई, तो सोशल मीडिया पर दुआओं का दौर शुरू हो गया है। फैंस 'मुन्‍नाभाई' के ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उन्‍हें टैग करके हौसला और हिम्‍मत दे रहे हैं।' बता दें कि संजय दत्‍त की फ‍िल्‍म सड़क 2 र‍िलीज को तैयार है। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Related News

Recommended News