संदीप दीक्षित का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- ''वे पीएम बनना चाहते हैं लेकिन उनकी जगह तिहाड़ जेल में होगी''

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 04:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली कांग्रेस इन दिनों मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर है। हर दिन कोई ना कोई दिल्ली कांग्रेस का नेता केजरीवाल पर निशाना साध रहा है। कभी अजय माकन, तो कभी संदीप दीक्षित तो कभी अलका लांबा आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेर रहे हैं। एक तरफ जहां केजरीवाल देशभर में घूम-घूमकर केंद्र द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटा रहे हैं लेकिन अपने घर में ही केजरीवाल घिरते नजर आ रहे हैं।

केजरीवाल पीएम बनना चाहते हैं- संदीप दीक्षित 
इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने केजरीवाल पर करारा हमला करते हुए कहा कि वे भविष्य में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं और इसलिए वह दिल्ली के मुद्दे के बहाने सबसे मिल रहे हैं। लेकिन जल्द ही उनकी जगह तिहाड़ जेल में होगी। तिहाड़ में बैठकर कोई भी पीएम नहीं बन सकता है उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कांग्रेस नेताओं के बारे में आपत्तिजनक और अपमानजनक बातें कही हैं। उन्हें अपनी उन बातों पर लिखित और सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए, तभी हम सोचेंगे कि उनसे मिलना है कि नहीं।

दिल्ली में भ्रष्ट और अत्याचारी सरकार चला रहे केजरीवाल
वहीं इससे पहले संदीप दीक्षित ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बिल्कुल अत्याचारी और पूरी तरह से बेईमान और भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस तभी उनके साथ खड़ी हो सकती है जब हम अपने सिद्धांतों और संविधान की अपनी समझ दोनों के साथ विश्वासघात करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों की भलाई के लिए मैं अपनी पार्टी से गुजारिश करता हूं कि आप को किसी भी तरह से समर्थन देने पर विचार न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News