''मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना'' राउत की शायरी का संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 12:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना पार्टी के नेता संजय राउत बढ़ चढ़कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत से भी उनकी ठनी हुई है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ खुलकर सामने आ गए हैं। अब राउत ने शायरी के जरिए तंज कसने की कोशिश की जिसका  भाजपा नेता संबित पात्रा ने पलटवार किया। 

PunjabKesari

शिवसेना नेता ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। इसके साथ उन्होंने जय महाराष्ट्र भी लिखा है। राउत के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए पात्रा ने लिखा कि  यही तो दुनिया पूछ रही है... आखिर ऐसा क्या है “हवेली” में जो आप “Drugs, Death & Dhoka” नामक तूफ़ान के रुख़ को किसी भी क़ीमत पर मोड़ना चाहते हो। 

PunjabKesari

वहीं इससे एक दिन पहले राउत ने कंगना रनौत विवाद में सफाई दी थी कि अभिनेत्री कंगना रनौत से उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। साथ यह भी कहा कि मुंबई या फिर महाराष्ट्र का अपमान सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कंगना को पीओके की स्थिति देखने के लिए सबसे पहले वहां का दौरा करने के लिए कहा।

PunjabKesari

कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था कि मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?" उन्होंने एक सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News