साध्‍वी प्रज्ञा ने ममता बनर्जी को बताया पागल, कहा- बंगाल में उसे टिकने नहीं देंगे

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 09:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक और नया विवाद पैदा कर दिया है। इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्हे पागल करार कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि  पश्चिम बंगाल में बीजेपी और हिंदू का शासन आएगा। 

PunjabKesari

बंगाल में बीजेपी और हिंदू का शासन आएगा: साध्‍वी
दरअसल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर साध्‍वी ने यह प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पागल हो गई हैं और वह  तिलमिला इसलिए रही हैं कि उन्हे  समझ आ गया है कि यह भारत है, पाकिस्तान नहीं, जिस पर शासन कर रही हैं।  बीजेपी सांसद ने कहा कि बंगाल अखंड भारत का हिस्सा है ममता इसे अलग करने का प्रयास कर रहीं हैं। जल्द ही बंगाल में बीजेपी और हिंदू का शासन आएगा।

PunjabKesari

विदेशी परंपरा का पालन कर रही ममता: साध्‍वी
बीजेपी सांसद ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री पर हमला जारी रखते हुए कहा कि  ऐसी महिला जोकि विदेशी परंपरा का पालन कर रही हैं, यहां उनको टिकने नहीं देंगे। हिंदू राष्ट्र की स्थापना होगी। बंगाल हमारा हिंदू राज्य और भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। बता दें कि बंगाल में नड्डा अपने काफिले के साथ जनसभा को संबोधित करने के लिए डायमंड हार्बर जा रहे थे उसी दौरान सिराकोल में तृणमूल कांग्रेस का झंडा पकड़े प्रदर्शनकारियों ने उन पर पथराव किया जिसमें कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और भाजपा नेता तथा कार्यकर्ता घायल हो गए।

PunjabKesari

ममता बनर्जी ने भाजपा पर लगाए कई अारोप 
उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कई मौकों पर कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में बाहरी लोगों को ला रही है। उन्होंने दावा किया था कि भाजपा बाहर से कथित गुंडों को लाकर पश्चिम बंगाल के गांवों में भेज रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News