पायलट का योगी से सवाल- क्या मुस्लिम उम्मीदवार के लिए आएंगे वोट मांगने

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए महज एक मुस्लिम उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उताराने को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या वह टोंक से अपनी पार्टी के उम्मीदवार यूनुस खान के लिए वोट मांगने आयेंगे ।

धर्म और जाति के नाम पर हो रही राजनीति 
पायलट ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर धर्म और जाति के नाम राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने युनुस खान के साथ चुनावी लड़ाई को व्यक्तिगत की जगह विचारधारा की लड़ाई बताया। पायलट ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री राज्य के अलग अलग हिस्सों में प्रचार के लिए जा रहे हैं, क्या वो यहां भी आएंगे। अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की सभाओं में शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण इलाकों से भी भारी संख्या में लोग जुट रहे हैं।  

भाजपा पर लगाए आरोप 
प्रचार के दौरान भी गांवों में लोगों ने पायलट को बैलगाड़ी और रथ में बैठाकर और फलों से तोलकर अनोखा स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस नेता ने वहां के वोटरों से उन्हें राज्य में सबसे ज्यादा मतों से विजयी बनाने की अपील की। पायलट ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है। लोगों को विकास की उम्मीद थी। ऐसे में किसानों के आत्महत्या करने से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News