Flipkart से विदाई पर भावुक हुए सचिन बंसल, FB पर छलका दर्द

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली: वॉलमार्ट -फ्लिपकार्ट सौदे के बाद कंपनी से अलग हुए सह - संस्थापक सचिन बंसल ने भावुक फेसबुक पोस्ट के जरिए फ्लिपकार्ट से विदाई ली। साथ ही उन्होंने बताया कि अब वह अपना समय लंबित पड़ी व्यक्तिगत परियोजनाओं को पूरा करने में लगाएंगे। बंसल ने कहा, दुख की बात है कि मेरा काम यहां पूरा हो गया और दस वर्ष बाद अब फ्लिपकार्ट की कमान किसी और सौंपने तथा यहां से जाने का वक्त आ गया है।

बंसल ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा , मैं लंबी छुट्टी पर जा रहा हूं और कुछ व्यक्तिगत परियोजनाओं को खत्म करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा , जिसके लिए मैं समय नहीं निकाल पाया। वह गेमिंग क्षेत्र पर ध्यान देंगे ( देखेंगे बच्चे इन दोनों क्या खेलना पसंद कर रहे हैं ) तथा अपने कोडिंग कौशल को और अधिक निखारेंगे। 
PunjabKesari

सचिन ने कहा कि दस वर्ष बाद फ्लिपकार्ट से जाने तथा कमान किसी और को देने का वक्त आ गया है। वह फ्लिपकार्ट की टीम का बाहर से उत्साह बढ़ाएंगे और इस वृद्धि को बढ़ाए रखने पर ध्यान देने को कहेंगे।

PunjabKesari
अमेरिका की दिग्गज कंपनी वॉलमार्ट ने लगभग 16 अरब डॉलर से फ्लिपकार्ट में 77 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की है। यह अब तक उसका सबसे बड़ा अधिग्रहण सौदा है। इसे सौदे के साथ फ्लिपकार्ट के सह - संस्थापक सचिन बंसल कंपनी से बाहर हो जाएंगे। हालांकि बिन्नी बंसल कंपनी में बने रहेंगे। बिन्नी और सचिन ने 2007 में फ्लिपकार्ट की स्थापना की थी।    
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News