केरल में एक और RSS कार्यकर्ता की हत्या, कार से आए थे हमलावर

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 10:43 PM (IST)

गुरुवायूर : गुरुवायूर के नेनमेनी में कथित माकपा कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर आरएसएस के एक कार्यकर्ता  की हत्या कर दी। घटना दोपहर ड़ेढ बजे की है।

पुलिस ने बताया कि आनंदन (23) मोटरसाइकिल पर जा रहा था तभी कार में सवार कथित माकपा कार्यकर्ताओं ने उसपर तलवार और चाकुओं से हमला कर दिया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। ब्रह्मकुलम का रहने वाला आनंदन 2013 में माकपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में आरोपी था।

पुलिस ने बताया कि शव त्रिसूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। भाजपा इस मामले में सोमवार को विरोध प्रदर्शन करेगी। पार्टी के राज्य इकाई के अध्यक्ष के राजशेखरन ने एक बयान जारी करके कहा कि सत्तारूढ़ माकपा हिंसा का रास्ता छोडऩे के लिए तैयार नहीं है और आज की घटना से यह स्पष्ट हो गया है।

भाजपा का आरोप है कि 2001 के बाद से केरल में उसके 120 कार्यकर्ता मारे जा चुके हैं जिसमें केवल कन्नूर में ही 84 लोगों मारे गए हैं। पार्टी का दावा है कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के पिछले साल सत्ता संभालने के बाद से इनमें से 14 लोगों की हत्याएं हुई हैं। वहीं माकपा ने भाजपा और आरएसएस पर हिंसा में शामिल रहने का आरोप लगाया और राजनीतिक हत्याओं में सरकार और पार्टी नेतृत्व की संलिप्तता से इंकार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News