ठिठुरती ठंड में बिना छत्त के पोलिंग स्टेशन में डयूटी दे रहे अधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 12:46 PM (IST)

राजोरी:  जिले के बुद्धल क्षेत्र के गांव खवास के पोलिंग स्टेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पोलिंग बूथ की छत्त नहीं है और चुनाव डयूटी में तैनात सुरक्षाबल और अधिकारी ठिठुरती ठंड में डयूटी करने को विवश हैं। जैसे ही स्टॉफ डयूटी पर पहुंचा तो पोलिंग स्टेशन की हालत देखकर घबरा गया। इस बात की शिकायत जिला विकासायुक्त से की गई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार स्टॉफ ने पोलिंग स्टेशन की हालत देखी तो डीसी और तहसीलदार से शिकायत करने की कोशिश की पर उसी समय मतदान केन्द्र पर मतदाता पहुंचने लगे। ठिठुरती ठंड में पोलिंग स्टॉफ ने लकडिय़ा जलाकर मतदान शुरू करवा दिया। रिपोर्ट के अनुसार यह इमारत एक प्राइमरी स्कूल की है जो वर्ष 2011 में एसएसए के तहत बनाया गया पर पांच से छ वर्षों से यह बहुत खस्ता हालत में है। स्कूल में पढऩे वाले बच्चे भी खुले आकाश के नीचे ही पढ़ाई करने को विवश हैं।


हैरानगी की बात यह है कि यह इमारत जिस जगह है वो क्षेत्र पूर्व शिक्षा मंत्री जुलफीकार का है। गांववासियों का आरोप है कि बार-बार कहने के बाद भी उनकी समस्या कोई नहीं सुनता है। डीसी राजोरी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News