गोगामेड़ी जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत, मरने वालों में बच्चा भी शामिल, 9 अन्य श्रद्धालु घायल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 08:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  हरियाणा के हिसार जिले के नरवाना शहर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 7 श्रद्धालुओं की जान चली गई। यह हादसा सोमवार और मंगलवार की देर रात हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव बिधराना के पास हुआ, जब कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव से राजस्थान के गोगामेड़ी जा रहे श्रद्धालुओं की टाटा-एस गाड़ी को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। हादसे में 9 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार, कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव से करीब 15 लोग सोमवार शाम को एक टाटा-एस वाहन में राजस्थान के गोगामेड़ी जाने के लिए रवाना हुए थे। इस समूह में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। रात लगभग एक बजे, जब इनका वाहन हिसार-चंडीगढ़ हाईवे-152 पर नरवाना के गांव बिधराना और शिमला के बीच पहुंचा, तो लकड़ी से लदे एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के प्रभाव से टाटा-एस वाहन सड़क से नीचे गड्ढों में पलट गया। हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर हाईवे पर गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उनकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण उन्हें मुश्किलें आईं। बाद में, नरवाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सात एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को नरवाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें तुरंत अग्रोहा रेफर कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News