RLD नेता जयंत चौधरी आज सुबह 7 बजे राकेश टिकैत से मिलने पहुंचेंगे गाजीपुर

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 05:32 AM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊ/गाजियाबादः दिल्‍ली से सटे गाजीपुर बॉर्डर पर धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन वापस ले लिया है। बीकेयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नरेश टिकैत की घोषणा के बाद पुलिस ने किसानों के तंबू हटाने शुरू कर दिए हैं। यहां की बिजली-पानी पहले ही काटी जा चुकी है।

हालांकि बीकेयू के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राकेश टिकैत धरने से ना हटने की बात कह रहे हैं। उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया कि अगर प्रशासन उन्‍हें जबरन हटाने का प्रयास करेगा तो वह फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लेंगे। इस बीच, टिकैत बंधुओं को वेस्‍ट यूपी के प्रमुख दल राष्‍ट्रीय लोकदल (RLD) के नेता चौधरी अजित सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी का साथ मिला है। जयंत चौधरी आज सुबह सात बजे राकेश टिकैत से मिलने गाजीपुर पहुंचेंगे। 

भारतीय किसान यूनियन के धरने का समर्थन करते हुए जयंत चौधरी ने गुरुवार शाम ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है - 'अभी चौधरी अजित सिंह जी ने BKU के अध्यक्ष और प्रवक्ता, नरेश टिकैत जी और राकेश टिकैत जी से बात की है। चौधरी साहब ने संदेश दिया है कि चिंता मत करो, किसान के लिए जीवन मरण का प्रश्न है। सबको एक होना है, साथ रहना है।' बता दें कि इससे पहले सुबह जब बागपत में धरना दे रहे किसानों को पुलिस ने जबरन हटा दिया था, तब भी जयंत चौधरी ने ट्वीट कर यूपी सरकार का विरोध जताया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News