Reel Video: कफन ओढ़े बीच चौराहे पर युवक की लाश: अचानक उठकर करने लगा डांस...सामने आया हैरान करने वाला मामला

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 12:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर रील बनाने का क्रेज युवाओं में इतना बढ़ गया है कि वे मशहूर होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के कासगंज में देखने को मिला, जहां एक युवक ने लाइक्स और फॉलोअर्स पाने के लिए सड़क पर मरने का ढोंग रचाया।

 यह घटना कासगंज के राज कोल्ड स्टोरेज चौराहे की है, जहां युवक ने इंस्टाग्राम पर रील वायरल करने के लिए बीच सड़क पर लेटकर मरने का नाटक किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने लाल कपड़ा बिछाकर सड़क पर लेटने के बाद अपने ऊपर सफेद कपड़ा ओढ़ा और नाक में रुई लगाई।

लोगों की परेशानी
युवक ने सड़क पर पुलिस का बैरियर लगाकर इस रील को शूट किया, जिससे वहां से गुजरने वालों को काफी परेशानी हुई। लोग उसकी इस हरकत को देखकर इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क से वाहन भी गुजरते रहे, मगर कोई भी उसे हटाने नहीं आया।

सोशल मीडिया पर वायरल और पुलिस की कार्रवाई
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसके बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। कासगंज पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और युवक की तलाश की जा रही है।

रील बनाने का नशा
यह कोई पहली घटना नहीं है जब सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए किसी ने इस तरह का खतरनाक कदम उठाया हो। रील के चक्कर में कई लोग अपनी जान तक गंवा चुके हैं, और यह प्रवृत्ति लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। युवाओं में सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज के चलते इस प्रकार की घटनाएं चिंता का विषय बन गई हैं, और समाज में जागरूकता लाने की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News